Thursday 14 December 2017

नई विश्वसनीय - विदेशी मुद्रा - दलालों


एक गैर-अमरीका आधारित व्यापारी के रूप में, मैं आपके लिए इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए सही व्यक्ति नहीं हो सकता है कि आपको सबसे अच्छा दलाल मिल जाए जो आपको ग्राहक के रूप में ले जाने के लिए तैयार हों। चूंकि मैं संयुक्त राज्य अमेरिका की सीमाओं के भीतर निवासी नहीं हूं, इसलिए मैं उन प्रतिबंधों के अधीन नहीं हूं, जो इतने स्थित हैं। यह गैर संयुक्त राज्य अमेरिका आधारित व्यापारी को अपने विकल्प बनाने में अधिक लचीलापन देता है संयुक्त राज्य अमेरिका के ऐसे गैर-ब्रोकर हैं जो अमरीका के व्यापारियों को स्वीकार करेंगे, लेकिन वे मुश्किल हो गए हैं और वे विश्वसनीय नहीं हो सकते हैं या अन्य आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं। लेकिन मुझे सीधे पूछा गया है इसलिए मैं सहायक होने की कोशिश करूंगा एकमात्र अमरीका दलाल जो मेरे पास व्यक्तिगत अनुभव है जो आम तौर पर आपके मानदंडों को पूरा करता है, वह एमबीटी ट्रेडिंग एलटी एमबीट्रैड जीटी होगा। उनके सूचीबद्ध आवश्यकताओं को समायोजित करने के लिए उनके पास गहराई, अनुभव और लचीलापन है बेशक, आपको अपने स्वयं के कारण परिश्रम करने की आवश्यकता होगी आपकी सहायता करने का एक और अप्रत्यक्ष तरीका आपको कुछ ऑनलाइन चर्चा मंचों के लिए निर्देशित करना होगा जहां आप अपने व्यापार के अनुभव (बुरे और अच्छे दोनों) से ज्ञान प्राप्त करने में अन्य व्यापारियों के साथ बातचीत कर सकते हैं कि वे किसके साथ सौंपना चाहते हैं उनके पैसे और उनके व्यापार वस्तुतः इन व्यापारियों में से हर एक ने शुरू किया, जहां आप हैं - उनके व्यापार खाते के बारे में विश्वास करने के बारे में अनिश्चितता वे आम तौर पर अपने मेहनत के अनुभव को साझा करने के लिए उत्सुक और भी उत्सुक होते हैं यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं (जहां आप इस तरह के व्यापारियों को ढूंढ सकते हैं) अगर आप पहले से ही उनके बारे में जानते हैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्री एक बहुत सक्रिय चर्चा मंच का रखरखाव करता है जिसमें विभिन्न दलालों (अमरीका और गैर-अमरीका) की जीवंत चल रही चर्चा है। वेटिंग दलालों के लिए विशिष्ट क्षेत्र यहां पर स्थित है forexfactoryforu gt विदेशी मुद्रा शांति सेना के लेफ्टिनेंट फॉरेक्सपीसैमी जीटी में रेटिंग्स और समीक्षा नामक एक खंड है जो आपको यह आकलन करने में सहायक होना चाहिए कि आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे अच्छा दलाल कौन होगा। वहाँ कई अन्य विदेशी मुद्रा रेटिंग सेवाएं हैं जो आप आसानी से Google खोज का उपयोग कर पा सकते हैं लेकिन मैंने उन्हें पर्याप्त उपयोग नहीं किया है और इसलिए उनकी सटीकता या निष्पक्षता से बात नहीं कर सकते। इन साइटों में से कई में समान ब्रोकर नामों की जांच करने से सार्थक और उपयोगी जानकारी प्राप्त करने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। तंग फैलाने वाले चर्चा क्षेत्र में, यह एक ऐसी साइट है जो आपको एक बार में कई दलालों को क्रॉस-चेक कर देगी। आपको इस उपकरण की पेशकश करने के बाद, मैं आपको बता दूँगा कि दलाल को चुनने के आधार पर जिस पर सबसे ज्यादा कसौटी फैल रही है वह वास्तव में बुद्धिमान नहीं है। जब तक आप एम 1 चार्ट पर स्क्रैपिंग ट्रेड नहीं जा रहे हैं, तो उनके दलाल फैलते हुए दलाल को चुनने के लिए और अधिक सम्मोहक और महत्वपूर्ण कारण हैं। यह केवल व्यापारियों के लिए ज़्यादा ज़रूरी है और स्पष्ट रूप से यह है कि सामान्य रूप से आपके ब्रोकर को वह सेवा प्रदान करने के लिए कैसे भुगतान किया जा रहा है। Don039t उसे उसकी आय उगल देना। आप चाहते हैं कि आपका ब्रोकर मजबूत और लाभदायक हो और व्यवसाय में बने रहें। एमटी 4 स्प्रेड्स एलटी एमटी 4स्प्रेड्स जीटी मेटा ट्रेडर इंटेलिजेंस एलटी एमटी 4आईस्प्रेडसिमो। gt निश्चित रूप से यह ध्यान में रखना चाहिए कि ऐसे राय मंचों के अक्सर गुमनाम प्रकृति के कारण, सामग्री की वैधता और सच्चाई का आकलन करना अधिक कठिन है। लेकिन आपको जरूरत है कि वे उनको इस्तेमाल करने से रोक दें, सिर्फ चालाक हो कि आप उन्हें सूचना स्रोतों के रूप में कैसे काम करते हैं। उदाहरण: जब आपको पता चलता है कि किसी विशेष मंच पोस्टर के पास एक दलाल के बारे में अच्छी तरह से सोचा और व्यक्त विचार है और यह वास्तव में आधारित है, तो आप उस मंच पर उसके प्रोफाइल के माध्यम से एक निजी बातचीत खोलने और सीधे संचार का आदान-प्रदान करने का प्रयास कर सकते हैं सार्वजनिक रूप से पोस्ट की गई राय से अधिक खुला, विस्तृत, स्पष्ट और तथ्य-आधारित हो। लोगों और सेवाओं के प्रदाता के बारे में बुनियादी तथ्य याद रखना अच्छा है। जब नाराज (आमतौर पर कारण की परवाह किए बिना) नकारात्मक टिप्पणी करने वालों को उनकी असंतोष व्यक्त करने में अधिक सक्रिय होने जा रहे हैं दूसरी तरफ, जो आनंदित शिविरों में हैं, आम तौर पर ऐसा लगता है कि यह स्थिति उनके जन्मसिद्ध अधिकार है और इसका मतलब यह होगा कि संतुष्ट व्यापारियों से नहीं सुना जा सकता है - जब तक कि पूछा नहीं जाता है। यह भी याद रखने की कोशिश करें कि आप अपने ट्रॉल और न भूलें टिप्पणीकारों को फ़िल्टर कर सकते हैं। आपके पास डर, लोभ, कुप्रबंधन और मैला व्यापार व्यवहार के माध्यम से अपने व्यापार खातों को उड़ा देने वाले लोग भी होंगे और जो दलाल को उनके बलि का बकरा इस्तेमाल करने का प्रयास करेंगे। ऐसे दुर्व्यवहारियों को क्रॉस चेकिंग द्वारा फ़िल्टर किया जा सकता है और कई स्रोतों से दिए गए ब्रोकर के बारे में आपका इनपुट प्राप्त कर सकते हैं। एक अस्वीकरण की सूचना के रूप में, इनमें से किसी भी सुझाई गई साइट्स में मेरे पास प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष वित्तीय भागीदारी नहीं है (और न ही कोई अन्य रुचि) और कृपया मुझे बताएं कि क्या आपको यह सहायक मिले यात्रा का आनंद लें Rich 5.8k Views middot View Upvotes middot Reproduction middot के लिए नहीं 1 व्यक्ति द्वारा अनुरोधित उत्तर इंटरनेट ब्रोकरों के प्रारंभ होने से पहले, पारंपरिक शेयर दलालों, जैसे मैंने 1 99 0 में अपने ऑर्डर को निष्पादित करने के लिए निष्पादन कमीशन चार्ज करने के लिए उपयोग किया था बाजार में, आमतौर पर बाजार निर्माताओं के साथ आम तौर पर ऑनलाइन एफएक्स दलाल बिजनेस मॉडल एक व्यापारिक ब्रोकर मॉडल नहीं है, जो प्रत्येक व्यापार पर आप से कमीशन कमाता है। वे कोई आयोग नहीं लेते हैं और आशा करते हैं कि आप हार जाते हैं। वे आपके व्यापार के विपरीत पक्ष लेते हैं, जिसका अर्थ है कि जब आप एक व्यापार खोलते हैं, जैसे कि आप सट्टेबाजों पर शर्त लगाते हैं तो आप उनके खिलाफ सट्टेबाजी कर रहे हैं। लगता है कि वे क्या परिणाम चाहते हैं और कुछ भी सुनिश्चित करने का प्रयास कर सकते हैं यह एक बहुत ही सफल मॉडल बनता है क्योंकि अधिकांश खुदरा व्यापारी खो देते हैं। जाहिर है वे आपसे ज्यादा पैसे कमाते हैं, अगर वे आपके ट्रेडों निष्पादित करने के लिए आपको चार्ज करते हैं यह मेरी समझ है कि यदि आप एक सुसंगत विजेता साबित होते हैं तो ऐसे दलालों से आपको खाता बंद करने का एक कारण मिलेगा। यदि आप एक अच्छे व्यापारी हैं, तो वे आपका व्यवसाय नहीं चाहते हैं इसलिए मैं बहुत कुछ ब्रोकरों में से एक को खोजने का सुझाव दे सकता हूं जो आप नहीं चाहते हैं कि आप केवल amp के खोने के फैलाव पर पैसा कमाते हैं क्योंकि वे बैंकों के साथ एक्सचेंजों पर तुरंत प्रत्येक ग्राहक की स्थिति का बचाव करते हैं। वे वास्तव में आप जीत चाहते हैं और चाहते हैं कि आप लंबे समय तक सफल रहें, ताकि आप उन्हें कमाने वाले कमीशन जारी रखने के लिए व्यापार जारी रख सकें। 235 विचार मिस्ट्रोट प्रजनन के लिए नहीं स्टीफन मॉर्गन विदेशी मुद्रा व्यापारी मेरा Quora ब्लॉग moneybox. quora देखें। लगता है जैसे तुम जानते हो कि तुम क्या देख रहे हो जो अच्छा है मैं ईसीएन या एसटीपी खातों को केवल आपके जैसा ही कारणों के लिए इस्तेमाल करूंगा कुछ उदाहरणों में स्प्रेड्स भी महत्वपूर्ण हैं, मेरे एक खाते में कुछ एनजेडडी और जेपीवाई जोड़े हैं जो भारी फैल सकती हैं, मेरे पास सोने का कारोबार करने के लिए भी खाता है प्रदर्शन के मामले में कुल मिलाकर सबसे अच्छा दलाल और मैं उन्हें तीन साल के लिए एफएक्स प्रीसस का उपयोग कर रहा हूं। यदि आप 50 यूडी शुल्क से एक का भुगतान करते हैं तो वे फंड की सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करते हैं। दूसरी बात मैं उनके बारे में पसंद करता हूं, मैं नि: शुल्क तार निकासी कर सकता हूं जो बहुत जल्दी है, अधिकतम 23 कार्य दिवस 579 दृश्य मिडोट व्यू अपवॉसेट मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मिडोट एंटोन विलियम्स द्वारा अनुरोध किया गया जवाब, अगर आप इसके लिए खोज रहे हैं तो मुझे लगता है कि मैं आपको दलाल का सुझाव दे सकता हूं। मैं इसका सुझाव नहीं देता, अगर मेरे पास इसका कोई अच्छा अनुभव नहीं है । मैं यहां तक ​​कि मेरे परिवार को इस दलाल में लगी। यदि आप चाहें, तो आप इन साइटों की जांच कर सकते हैं :) विश्वसनीय ब्रोकर विदेशी मुद्रा व्यापार में अनोखा दृष्टिकोण मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब पसंद मुझे आशा है कि आपको यह सहायक मिलेगा :) 94 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं अमेरिका के लिए एक अच्छा विश्वसनीय विदेशी मुद्रा ब्रोकर क्या है क्लाइंट क्या सबसे विश्वसनीय विदेशी मुद्रा व्यापार बॉट्स कौन सा विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा दलाल है कौन सा दक्षिण अफ्रीका के लोगों के लिए सबसे विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल है मैं विदेशी मुद्रा दलाल से कैसे सवारी कर सकता हूं न्यूज़ीलैंड में विदेशी मुद्रा दलाल सबसे अच्छा क्या है। इंटरैक्टिव ब्रोकरर्स विदेशी मुद्रा और सोने में ऑफर सबसे अधिक विदेशी मुद्रा दलाल किसी भी मुद्रा में लाभ उठाने की अनुमति देते हैं जो दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल है (समीक्षा के साथ) सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा के विषय क्या हैं भारत में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए FxPRO कैसे हैं भारत में बेहतर दलाल हैं विदेशी मुद्रा अनिर्बंधित विदेशी मुद्रा दलालों का व्यापार करने के लिए सुरक्षित हैं कुछ विदेशी मुद्रा दलालों ने शून्य के फैलाव कैसे कर सकता है विदेशी मुद्रा ब्रोकर क्या है और आप उन्हें कैसे परिभाषित करते हैं ये विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल कौन है संयुक्त राज्य अमरीका दिसंबर 2016 में विदेशी मुद्रा के सर्वश्रेष्ठ गैर-स्कैम दलाल क्या हैं? विदेशी मुद्रा के सबसे सम्मानित दलालों क्या हैं सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के ब्रोकरर्स क्या हैं दलाल ब्रिटेन में शेयर और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा क्या है यह कितना समय तक एक विदेशी मुद्रा दलाल के लिए प्रासंगिक है व्यापार में रहा

No comments:

Post a Comment