Sunday 3 December 2017

मुस्तफा - केंद्र - विदेशी मुद्रा


मनी परिवर्तक - मुस्तफा विदेशी - मुस्तफा केंद्र x201c सिंगापुर में कहीं और आपको एक छत के नीचे इतने सारे सामान मिलते हैं। 8 अप्रैल, 2010 की समीक्षा की गई, हालांकि, यह एक त्वरित शॉपिंग के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं है। अधिकांश आइटम थोड़ा सस्ता हैं। कई समाप्ति की कगार पर हैं और अंतरराष्ट्रीय वारंटी के बिना सामान निश्चित तौर पर खराब हैं। मुस्तफा में लगभग सभी विक्रेता का रवैया पूरी तरह से अनुकूल नहीं है। मैं अभी तक एक दोस्ताना विक्रेता को देखने के लिए हूं वे लोगों से बात करने या घूरने में व्यस्त हैं। यदि आप सहायता मांगते हैं तो वे जो देखते हैं वह कुछ आप के लिए लंबे समय तक याद रहेगा। यह उच्च समय है कि कर्मचारियों को ग्राहकों की सेवा के लिए कुछ विशेष प्रशिक्षण दिए जाएं। यदि मुस्तफा अभी भी कारोबार कर रहा है, तो यह केवल उन वस्तुओं की विविधता के कारण है जो वे बेचते हैं और वे सरकार को करों का भुगतान करते हैं। उनकी मुख्य रणनीति स्टोर को व्यवस्थित नहीं करना है। आप उसी पुराने मुस्तैड़ के अलग-अलग हिस्सों में एक व्यक्तिगत आइटम प्राप्त कर सकते हैं तो ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि आपको कोई चीज़ याद आएगी। आप इसे एक स्थान या अन्य में देखेंगे। लेकिन कोई भी आपको आइटम में कभी भी मार्गदर्शन नहीं कर सकता है, यदि आप जल्दी में हैं सरनागून रोड (पुनर्निर्मित मुसफ़ा) का सामना करना पड़ मुस्तफा थोड़ा और अधिक विशाल और संगठित है लेकिन आश्चर्यजनक रूप से कम भीड़ है। ) x201c भारी भीड़ और अच्छी सेवा की उम्मीद नहीं है2014 जनवरी 14, 2010 की समीक्षा मुस्तफा केंद्र हमेशा भारी भीड़ है और दुकान में प्रवेश करने से पहले पर्यटक को अग्निशमन से पहले पता होना चाहिए। आग से बाहर निकलने और उत्पाद अनुभागों के लिए कोई उचित संकेत नहीं है कुछ उत्पादों सस्ते हैं और कुछ अभ्यस्त हैं। अगर आप सोने, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि जैसे महंगे आइटम खरीदते हैं, तो आपको कुछ शोध करना होगा। पिछले साल मैं अपने परिवार के साथ गया था और उन्हें मॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी और हमने शॉपिंग प्लान छोड़ दिया। इस साल मैं अपने परिवार के बिना खरीदने के लिए मुस्तफा को दो बार फिर से चला गया तमिल एक सिंगापुर की राष्ट्रीय भाषाओं में से एक है और अधिकांश कर्मचारी तमिल में बोलते हैं और मेरे लिए तमिल के माध्यम से उनके साथ संवाद करना आसान था। लेकिन कर्मचारी अभी भी हीरे और कुछ आभूषण अनुभाग को छोड़कर ठीक से जवाब नहीं देंगे। मैंने एक उत्पाद के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे एक और इमारत में जाने के लिए कहा, एक और इमारत पर पहुंचने के बाद उन लोगों ने मुझे पिछली इमारत में वापस जाने के लिए कहा। मुझे बहुत निराश हो गया और उस उत्पाद को खरीदने के लिए गिरा दिया मैंने एक कर्मचारी से पूछा कि कान कहाँ उपलब्ध हैं उसने जवाब दिया आपको पता नहीं है कि कान की अंगूठियां कहां हैं I नं। यह आभूषण अनुभाग में है (वाह क्या एक जवाब है)। मैंने फिर से पूछा कि आभूषण अनुभाग कहां है आप छोटे भारत में सस्ते उत्पाद खरीद सकते हैं, लेकिन मुस्तफा में नहीं। आपकी खरीद के बाद आपको जीएसटी रिफंड प्राप्त करने के लिए लंबी कतार के लिए इंतजार करना होगा। 1 या 2 कर्मचारी केवल ग्राहकों की सहायता करते हैं मैंने सिंगापुर भर में मुद्रा विनिमय दर की जांच की है, मुस्तफा अच्छी विनिमय दर दे रहा है यह आभूषण के लिए भी अच्छा है अपनी खरीदारी समाप्त करने के बाद टैक्सी पकड़ने के लिए दुःस्वप्न है आपको सड़क के बीच में जाना होगा और एक टैक्सी मिल जाएगी। पेशेवरों: 24 घंटे खोलें, सभी उत्पादों को एक छत में, सर्वश्रेष्ठ मुद्रा विनिमय दर ख़राब करें: भारी भीड़ (सुबह कम भीड़), कर्मचारियों को ठीक से जवाब नहीं दिया गया, आग से बाहर निकलने के साथ कोई उचित संकेत नहीं, ग्राहकों को उचित सम्मान नहीं देना, टैक्सी प्राप्त करना भी मुश्किल x201cmustafa - एक जगह नहीं shopx201d समीक्षा 25 अगस्त, 2009 सेल्समैन अंग्रेजी नहीं पता है यहां तक ​​कि वे साधारण अंग्रेजी नहीं बोल सकते आप कीमत की मांग करते हैं और यू के आकार को बताते हैं (मैं अंडरवियर के लिए कहा था, जो वीथ की कीमत लेबल नहीं है) सेल्समैन को उत्पाद ज्ञान नहीं है। जब मैंने पूछा इस विशेष बोतल को बनाने के लिए किस प्रकार की सामग्री का उपयोग करें क्या यह प्लास्टिक या कुछ और है बिक्री लड़की बस ने कहा। जब आप महंगे चीजें खरीदते हैं तो सावधानी बरतें और सावधानी बरतें न करें। 28 अप्रैल, 2009 को भारतीयों के साथ हमेशा की तरह, मुझे लिटल इंडिया में रखा गया था, और टूर गाइडों द्वारा खरीदारी के लिए निस्तब्धता को निर्देशित किया गया था। जगह थोड़ा भीड़ है, और तंग है। पहले दिन, मैंने एक जेवीसी हस्तशिल्प खरीदा विक्रेता, पहली बार अनुत्तरदायी था, बाद में कुछ विशेषताओं को दिखाने के लिए रुक गया लेकिन मैं कहूंगा, मैं संतुष्ट से बहुत दूर था। मैंने कुछ एसएलआर कैमरों को भी देखा जब मैं सड़क पर बागान कर रहा था, तो मैं एक छोटी सी कैमरा की दुकान चला गया, जहां मुझे एक अच्छा कैनन मिला, जो मुनाफ़ा की तुलना में लगभग 20 रुपये थी। लड़का बहुत मज़ेदार था, मुझे जवाब देने में बहुत सावधानी हुई, और मैंने यह सौदा किया। बाद में मैंने अपने हाथों की कीमत की जांच की, और पाया कि मैंने इसके लिए अधिक भुगतान किया था। चेंजी हवाई अड्डे पर शुल्क मुक्त, जेवीसी हाथियों के नए चयन, नए मॉडल, और 25 सस्ता तो, केवल सस्ते इत्र या साबुन खरीदने के लिए, मुनाफा में जाना। मस्तफा सिंगापुर विदेशी मुद्रा मुद्रा परिवर्तक शॉपिंग के अलावा, बहुत से स्थानीय लोग मुस्तफा सिंगापुर में आते हैं विदेशी मुद्रा विनिमय। मुस्तफा मनी चेंजर कई मुद्राओं जैसे रुपया, रूपिया, आरएमबी, रिंगित मलेशिया और पेसो के लिए बहुत अच्छी दरों की पेशकश करते हैं। मुस्तफा विदेशी मुद्रा मुस्तफा सिंगापुर में प्रसिद्ध मनी परिवर्तक में से एक मुस्तफा विदेशी मुद्रा है आप सबसे अधिक संभावना काउंटर पर पैसे का आदान प्रदान लोगों को देखेंगे, न केवल दिन के दौरान बल्कि रात के समय मुस्तफा विदेशी मुद्रा मुस्तफा केंद्र में 03-00 में स्थित है। आप उन्हें फोन नंबर पर फोन कर सकते हैं: 65-62929252 मुद्रा विनिमय दरों के बारे में पूछताछ करने के लिए मुस्तफा विदेशी मुद्रा भी रात में खुला है सप्ताह के अंत में, मुद्रा परिवर्तकों की भीड़ लंबी हो सकती है। हालांकि वे एक दिन में 24 घंटे और सप्ताह के 7 दिन खुले हैं, कभी-कभी वे अपने काउंटर को थोड़े समय के लिए बंद कर सकते हैं, निराशाजनक ग्राहकों की लंबी कतार छोड़कर। मुस्तफा सिंगापुर में सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा दर ढूंढना वे मुस्तफा सिंगापुर के आसपास और आसपास के अन्य पैसे परिवर्तक हैं, जिसमें सेरंगून प्लाजा के अगले दरवाजे पर कुछ अच्छे लोग भी शामिल हैं। यदि आपको बड़ी रकम का आदान-प्रदान करने की ज़रूरत है, तो सबसे अच्छा दर पाने के लिए कुछ मुद्रा परिवर्तकों की दर को जांचने के लिए प्रयास करना महत्वपूर्ण है। मुस्तफा सिंगापुर में छोटी मनी परिवर्तक मुस्तफा सिंगापुर में पैसे बदलने के लिए सिंगापुर की चेतावनी मुस्तफा सिंगापुर में आप बिना किसी समस्या के बदले अपने पैसे का आदान-प्रदान कर सकते हैं क्योंकि यहां मुद्रा परिवर्तक बहुत प्रसिद्ध हैं और सम्मानित हैं। हालांकि, किसी भी नुकसान से बचने के लिए या तो अनजाने स्टाफ़ की गलतियों या धोखा देने की कोशिश के कारण कुछ एहतियात का इस्तेमाल करना सबसे अच्छा है यदि आप बड़ी राशि का आदान-प्रदान कर रहे हैं, तो बेहतर दर मांगने का प्रयास करें। यह प्रदान किया जा सकता है। इसके अलावा, काउंटर छोड़ने से पहले नोट्स की गणना करने का आग्रह करें मुस्तफा केंद्र में मुद्रा परिवर्तक में सीसीटीवी हैं तो यह काफी बचा है यदि आप बड़ी मात्रा में अपरिचित विदेशी मुद्रा नोट प्राप्त कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि नोट अच्छी स्थिति में है (गंदे, फाड़ या खराब स्थिति में नहीं)। अंत में, अपने पैसे को सुरक्षित जगह में रखें जैसे गहरी जेब या बैग, मुस्तफा सिंगापुर खरीदारी करते समय इसे खोने से बचने के लिए (यह यहां बहुत सुरक्षित है, लेकिन ऐसा होने से कुछ भी नाखुश रहने से बचने के लिए सामान्य सावधानी)। इन सावधानियों के साथ, मुस्तफा सिंगापुर मुद्रा परिवर्तकों में विदेशी मुद्रा का आदान प्रदान करना एक चिकनी और सुखद अनुभव होना चाहिए। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द आप होना चाहिए में लॉग एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए।

No comments:

Post a Comment