Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा - है - मेरी जीवन - गीत


अपने जोखिम पर बुद्धिमानी से व्यापार अस्वीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का उच्च स्तर रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र प्रमाणित वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। मई अल्लाह SWT हम सभी को आशीर्वाद, अमीन खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ) कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार मेरा जीवन बर्बाद कर रहा है या कैसे सफल हुआ दिसंबर 2013 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: सदस्य 46 पदें मैं अपने पीएचडी को पूरा करने की प्रक्रिया में हूं। और मेरी थीसिस में से एक के रूप में मुझे लिखना है, मैंने किस विषय पर यह फैसला किया है कि कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया और या कैसे मैंने विदेशी मुद्रा बाजार पर विजय प्राप्त की, मैं किसी के बाद अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों, संकेतक, रहस्य आदि को प्रकट नहीं करने के बाद हूं। मैं सिक्का के दोनों किनारों को देखने के लिए निम्नलिखित को समझने की कोशिश कर रहा हूं: इससे पहले कि आप छोड़ दें इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा बाजार में कितना खो गए थे यह आपके परिवार के काम पर कैसे असर पड़ा आपने क्यों छोड़ दिया और अब आप क्या कर रहे हैं सीखा और क्या सलाह आप किसी को भी शुरू कर सकते हैं कि आप लगातार अच्छे लाभ बनाने के लिए कितना समय ले गए थे क्या आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं या किसी अन्य स्रोत के माध्यम से कोई अन्य आय है क्या आप व्यापार समय सीमा को सबसे अधिक लाभदायक साबित करते हैं यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक चीज बदल सकती है, यह क्या होगा यदि आप पहली बार विफल रहे और विदेशी मुद्रा व्यापार को नहीं छोड़ा तो आप को छोड़ने के बारे में सोचने वाले किसी व्यक्ति को क्या सलाह दी जाएगी इरादा इन प्रतिक्रियाओं को खुलासा किए बिना संकलित करना है कोई भी व्यक्तिगत जानकारी - उपयोगकर्ता नाम, स्थान आदि। और मेरी पढ़ाई में मेरी सहायता करेंगे। सभी योगदानों की सबसे अधिक सराहना की जाएगी और किसी को भी सभी प्रश्नों का उत्तर नहीं देना होगा, यहां तक ​​कि एक या दो सहायक भी होंगे। अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम जनवरी 2015 में शामिल 149 पदों यदि मैं आपकी थीसिस के साथ मदद कर सकता हूं, तो यह काफी अच्छा है। जब आप इसे शुरू करते हैं, तो अपने धागा को पढ़ सकते हैं, लेकिन उत्तर देने के लिए अभी तक कोई समय नहीं था। आपके द्वारा छोड़ने से पहले आपने विदेशी मुद्रा बाजार में कितना खो दिया है यह राशि महत्वपूर्ण नहीं है, इसके कई हजारों (10K से अधिक) तक बढ़ रही है। क्या जरूरी है कि जब मैंने किया तो मैं उस तरह का पैसा खोना नहीं चाहता था, लेकिन मैंने अपने पैरों पर वापस आना शुरू कर दिया। कभी भी विदेशी मुद्रा पर छोड़ दिया, कभी भी मेरे मन को पार नहीं किया क्या सबक आपने सीखा है और आप किसी से शुरू करने वाले सलाह को किस प्रकार प्रदान कर सकते हैं शायद सबसे महत्वपूर्ण सबक में से एक मैंने कठिन तरीके से सीखा है कि मैं अपने नुकसान को स्वीकार और सीमित कर सकता हूं इसमें कुछ भी नहीं है जो आपको 100 लाभप्रदता दे सकती है या हर कदम को पकड़ सकता है। हजारों अन्य पाठ महत्वपूर्ण हैं लेकिन सूची बहुत लंबी है। आपके द्वारा लगातार अच्छे लाभ बनाने के लिए यह कितना समय ले गया जब मैं मुनाफे और व्यापार के लिए व्यापार करना शुरू कर दिया था, मैंने जो मुनाफा कमाया था, वह सुसंगत था (पहले हर महीने, हर दिन कुछ समय बाद) क्या आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं या किसी अन्य स्रोत के माध्यम से कोई अन्य आय है पूर्णकालिक व्यापारी। मेरे पास आय के अन्य स्रोत हैं (व्यापार से आय की तुलना में कुछ भी नहीं), लेकिन ये सभी स्रोत मेरे लाभदायक व्यापार का परिणाम हैं I क्या ट्रेडिंग टाइम फ्रेम आपको सबसे अधिक लाभदायक पाया गया है मेरी राय में कोई समय सीमा नहीं है। कोई भी समय सीमा दूसरे से ज्यादा लाभदायक नहीं है। मूल्य कीमत है आप जानते हैं कि कैसे व्यापार करना है या आप न। (एक अन्य कठिन सीखा सबक) यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक चीज को बदल सकते हैं, तो क्या होगा शायद कुछ भी नहीं। अधिकांश को खोने के लिए यह बहुत अच्छा बना है अत्यंत जटिल और व्यापार करने के लिए अभी तक बहुत आसान है अगर आप पहले से विफल रहे और विदेशी मुद्रा व्यापार को नहीं छोड़ा, तो किसी को छोड़ने की सोच के लिए आप क्या सलाह देंगे क्योंकि मुझे हार नहीं मानना ​​पड़ेगा और हारने के लिए मेरे चरित्र में नहीं है। अगर मेरे सामने किसी ने इसे बनाया है, तो मैं क्यों नहीं छोड़ सकता अगर कोई व्यक्ति छोड़ने की सोचता है - बेहतर है कि वे छोड़ देते हैं - या व्यापार करने के लिए सीखने का एक बहुत ही अच्छा कारण है यदि मैं आपकी थीसिस के साथ मदद कर सकता हूं तो अच्छा है जब आप इसे शुरू करते हैं, तो अपने धागा को पढ़ सकते हैं, लेकिन उत्तर देने के लिए अभी तक कोई समय नहीं था। आपके द्वारा छोड़ने से पहले आपने विदेशी मुद्रा बाजार में कितना खो दिया है यह राशि महत्वपूर्ण नहीं है, इसकी कई हज़ारों (10K से अधिक) तक बढ़ रही है। क्या जरूरी है कि जब मैंने किया तो मैं उस तरह का पैसा खोना नहीं चाहता था, लेकिन मैंने अपने पैरों पर वापस आना शुरू कर दिया। कभी भी विदेशी मुद्रा पर छोड़ दिया, कभी भी मेरे मन को पार नहीं किया आपने क्या सबक सीखा है और आप किसी से शुरू करने वाले किसी भी व्यक्ति को क्या सलाह प्रदान कर सकते हैं। सफलता कुछ सरल विषयों से ज्यादा कुछ नहीं है, हर दिन अभ्यास करती है। विदेशी मुद्रा बाजार में आपने कितना खो दिया है इसके ऊपर लगभग 20k से थोड़ा ऊपर। कुछ नुकसान पिछली मुनाफे से आए थे, लेकिन जब से आपने कहा कि आप लगातार संगत होने से पहले कितना, I इसने आपके परिवार के जीवन को किस तरह प्रभावित किया, यह स्पष्ट है, लेकिन अच्छी तरह से नहीं, हालांकि, कोई भी भूखे या बेघर हो गया। पैसे खोना कभी अच्छा नहीं होता है, लेकिन किसी को भी एफएक्स खाते में पर्याप्त रूप से नहीं लगाया जाना चाहिए ताकि स्वयं या अपने परिवार के कल्याण को नुकसान पहुंचा सके। आंकड़े मुनाफे वाले एफएक्स व्यापारियों की संख्या पर स्पष्ट हैं। हमेशा याद रखो, चाहे कितना अच्छा रन हो, आप कितना चाहे आपके लिए लगातार अच्छा मुनाफा बनाने के लिए कितना समय लगता है मैं भाग्यशाली के बीच था, जिसने पहले वर्ष में काफी असाधारण लाभ कमाया था। एक रोलर कोस्टर के पीछे क्या था, लेकिन सादगी के लिए, 3 साल का कहना है। दोबारा, एक चेतावनी सुसंगत एक समय अवधि में स्पष्ट रूप से परिभाषित नहीं है। यदि मैं 2 वर्षों के लिए लाभदायक हूं, तो मेरी स्थिति के बावजूद सुसंगतता को समरूप बनाना है, तो मैं इस कारोबार में सच्ची सफलता दर के बारे में कई मंगेरी भावनाओं का हिस्सा हूं। Im हमेशा ध्यान रखना है कि मेरी दौड़ किसी भी समय समाप्त हो सकता है। क्या आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं या किसी अन्य स्रोत के माध्यम से एक साल से भी अधिक समय के लिए पूर्णकालिक है। क्या व्यापार समय सीमा आपको सबसे अधिक लाभदायक पाया गया है, फिर से जवाब देना मुश्किल है Ive छोटे TFs से लाभ शर्तों में सबसे अधिक लाभ बना दिया है विशेष रूप से एम 1 लेकिन मेरे सबसे सुसंगत रिटर्न एच 1 और एच 4 से आए हैं। मैं अभी भी सक्रिय रूप से दोनों व्यापार करता हूं। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक बात बदल सकते हैं, तो यह क्या होगा Slippage यह सचमुच मेरा अन्यथा लाभदायक प्रणालियों को मार डाला है यदि आप पहले से विफल रहे और विदेशी मुद्रा व्यापार को नहीं छोड़ा तो आप किसी व्यक्ति को किसी प्रकृति से जिद्दी छोड़ने के बारे में सोचने के लिए क्या सलाह देंगे, और एक पारंपरिक नौकरी में काम नहीं करने की भारी इच्छा है। मैं दैनिक पीसने की एकरसता से बचने के अपने तरीके के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार को देखता हूं वर्तमान में मैं उस स्वतंत्रता के लिए काफी भाग्यशाली हूं, लेकिन मुझे इस बारे में काफी जानकारी है कि यह गेम माफ़ी है। एसएनबी घटना देखें। किसी भी समय यह हनीमून खत्म हो सकता है, और मुझे फिर से नौकरी मिल सकती है। मैं जो कुछ कर सकता हूं, वह मेरे प्रदर्शन को सीमित करने के लिए मेरा अधिकतम है, और पैसा बना रहा है। सलाह के अनुसार यदि यह आपके लिए नहीं है तो इसे लागू न करें मेरी राय में लोगों को अवास्तविक उम्मीदों के कारण ज्यादातर लोगों को छोड़ना पड़ता है। अगर आप लगातार 50 मासिक लाभों का सपना देखकर एफएक्स में आते हैं तो आप एक अशिष्ट जागरण के लिए आते हैं। और कोई आपको अलग बता रहा है सबसे शायद झूठ बोल रही है एक मंच पर किसी से भी एक quotsystemquot खरीद मत करो किसी को भी अपने खाते का प्रबंधन न करें, जो सफलता का लंबा इतिहास दिखा सके। इन चीजों में से कोई भी आपको एक लाभदायक व्यापारी में बदल देगा। शायद कुछ भी नहीं, और यह ठीक है व्यापार बुद्धि का एक उपाय नहीं है यदि यह आपके लिए नहीं है, तो यह आपके लिए नहीं है। आप 20 साल के लिए एक प्रबंधित फंड में कुछ हजार को चिपका सकते हैं। याद रखें आँकड़े झूठ नहीं बोलते हैं लाभदायक बनना संभव है लेकिन हमेशा सही आँकड़े याद रखें एक अवसर हैं। बहस के लिए एक यथार्थवादी कितना खुला है आप ट्रेडिंग के आखिरी समय (12 वर्ष) से ​​अधिक होने से पहले आपने विदेशी मुद्रा बाजार में कितना खो दिया था, मैं 180k के बारे में खो दिया था। अगर मैंने कभी एक भी व्यापार नहीं किया होता, तो अब मेरे पास बहुत अधिक पैसा होता। यह आपके परिवार के जीवन को कैसे प्रभावित करता है, विशेष रूप से कार्य जीवन के लिए Devstating। विदेशी मुद्रा के बिना मेरे काम के जीवन में मैं और अधिक सफल हो सकता हूं, क्योंकि विदेशी मुद्रा मुझे मानसिक रूप से अवरुद्ध कर रही है तुमने क्यों छोड़ दिया और अब आप क्या कर रहे हैं तब समस्या है, मैं नहीं छोड़ सकता क्योंकि मैं आदी हूँ। मैं छोड़ने की प्रक्रिया में हूँ लेकिन मैं अभी तक बाहर निकलने में कामयाब नहीं हुआ। ईमानदारी से, मैं भी विदेशी मुद्रा से बाहर निकलने के लिए पेशेवर मदद लेने के बारे में सोचता हूं क्या सबक आपने सीखा है और आप किसी को भी शुरू करने के लिए क्या सलाह प्रदान कर सकते हैं, व्यापार न करें, अपने जीवन में उचित कुछ करें, लगातार अच्छे लाभ बनाने में आपको कितना समय लगेगा I यकीन नहीं है कि अगर यह लगातार सफल हो FX। मैं किसी व्यक्ति से कभी नहीं मिला जो इसे व्यक्ति में बना। एफएक्स गतिविधियों में शामिल सभी व्यक्तियों से मिले धन से पैसा खो गया है क्या आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं या किसी अन्य स्रोत के माध्यम से एक और आय है जैसा कि इम आदी है, वर्तमान में पूर्ण समय क्या आपको सबसे अधिक लाभदायक पाया गया है कोई विशिष्ट टाइम फ़्रेम यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक बात बदल सकते हैं, तो क्या होगा कुछ भी सिर्फ इसे अकेला छोड़ नहीं आप पहले अगर आप असफल रहे और विदेशी मुद्रा व्यापार को नहीं छोड़ा, तो आप किसी भी व्यक्ति को सलाह देने के लिए क्या सलाह देंगे, जो बेडूज इम की आदी है और उससे दूर नहीं हो सकता। किसी भी व्यक्तिगत जानकारी - उपयोगकर्ता नाम, स्थान आदि को प्रकट किए बिना इन प्रतिक्रियाओं को एकत्रित करने का इरादा है और मेरी पढ़ाई में मेरी सहायता करेगा। सभी योगदानों की सबसे अधिक सराहना की जाएगी और किसी को भी एक या दो सवालों का जवाब देना नहीं होगा। प्रश्नोत्तरी विदेशी मुद्रा एक हारे हुए खेल है आपके द्वारा छोड़ने से पहले विदेशी मुद्रा बाजार में आपने कितना खो दिया है, मैं 100 खो चुका हूं, मुख्य रूप से अधीरता के कारण। कभी हार नहीं मानी। यह आपके परिवार के जीवन को कैसे प्रभावित करता है मैंने 150 के ऋण लिया, मुझे कुछ नहीं लगता, मुझे लगता है मुझे आशा है कि यह अभ्यस्त होगा। आपने क्यों छोड़ दिया और अब आप क्या कर रहे हैं आप क्या सबक सीख चुके हैं और इंटरनेट पर सिस्टम की सांख्यिकी शुरू करने वाले किसी भी व्यक्ति को आप क्या सलाह प्रदान कर सकते हैं और फ़ोरम जैसे या myFxBook एक घोटाला हो सकता है भले ही इसकी अधिकतम समीक्षा हो और सर्वोत्तम परिणाम यह आसानी से नकली हो सकता है। इसका इंटरनेट धीरज रखो, बहुत सारे अनुशासन हैं आपके लिए लगातार अच्छा मुनाफा बनाने के लिए यह कितना समय ले गया है क्या आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं या किसी अन्य स्रोत फुल टाईम ट्रेडर के जरिए अधिक आय है, जो ज्यादातर व्यापार समाचार है क्या ट्रेडिंग टाइम फ़्रेम आपको सबसे अधिक लाभदायक पाया गया है यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक चीज बदल सकते हैं, तो यह क्या होगा विदेशी मुद्रा खुदरा बाजार का बहुत कम विनियमन, और कनेक्शन की समस्याएं 1. आपने विदेशी मुद्रा व्यापार को क्यों नहीं छोड़ा, यदि आप पहली बार विफल रहे और आप को छोड़ने के बारे में सोचने वाले किसी व्यक्ति को आप क्या सलाह देंगे, क्योंकि मैंने अपने परिवार और खुद को मदद करने के लिए विदेशी मुद्रा को महान अवसर के रूप में देखा है। मुझे पता था कि मेरे पास पैसे की राशि खो जाने के बाद यह कुछ ट्रेडों से ज्यादा लेता है। 2. अगर वे वास्तव में पैसा और निवेश खोने के बारे में अपनी पसंद पर पछतावा करते हैं, तो इससे पहले कि वे अधिक नुकसान पहुंचे, उन्हें छोड़ देना चाहिए। मैं यह काम किसी को भी नहीं सुझाता और कभी नहीं होगा इससे पहले कि आप को छोड़ दिया गया था इससे पहले आपने विदेशी मुद्रा बाजार में कितना खो दिया था, एक उचित राशि कुछ वर्षों का ब्रेक भी, फिर लाभदायक बन गया यह आपके परिवार के जीवन पर कैसे काम करता है, मैं अपने लिए काम करता हूं, मैं चाहता हूं जब मैं व्यापार करता हूं, मेरे परिवार और खुशी के लिए बहुत समय होता है कुछ निगमों के लिए दासता नहीं की स्वतंत्रता आपने क्यों छोड़ दिया और अब आप क्या कर रहे हैं थोड़ी देर के लिए शुरू में छोड़ो और स्टॉक लिया अपनी खुद की व्यापारिक शैली का अध्ययन और विकसित किया मैं पूर्ण समय का व्यापार करता हूँ आपने क्या सबक सीखा है और आप किसी को भी क्या सलाह प्रदान कर सकते हैं। अच्छी तस्वीर दिखाती है कि लोग कैसे भ्रमित हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment