Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा टिक चार्ट रणनीति


विदेशी मुद्रा टिक चार्ट मुद्रा विनिमय चार्ट विदेशी मुद्रा बाजारों का अध्ययन करने का एक शानदार तरीका है। व्यापारियों में सबसे लोकप्रिय में से एक टिक चार्ट है। आप पारंपरिक चार्ट के विरोध में टिक चार्ट की सिफारिश करने वाले कुछ व्यापारियों के पास आ सकते हैं। उनके बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें मुद्रा विनिमय टिक चार्ट बाजार की जानकारी के विभिन्न प्रस्तुति की अनुमति देते हैं। बाजार के मनोविज्ञान और मूल्य कार्रवाई के स्पष्ट संकेत प्रस्तुत करना, टिक चार्ट वास्तव में केवल व्यापारिक दुनिया में वेब के व्यापक उपयोग के बाद ही उपलब्ध हैं। विदेशी मुद्रा टिक चार्ट में बेहतरीन स्केल है, जो 1 टिक है, जिसका अर्थ है, बोली का व्यक्तिगत उद्धरण और बाज़ार निर्माता द्वारा कीमतों को पूछना। चार्ट पर, आप बोली देखेंगे और कीमतों के चार्ट पर कॉलम की तरह लग रहे कोटेशन पूछेंगे। मुद्रा टिक चार्ट में, प्रत्येक अलग कॉलम की अधिकतम मांग है, जबकि प्रत्येक कंक्रीट कॉलम में न्यूनतम बोली है। एक नियम के रूप में, आम तौर पर टिकटिक चार्ट को बाजार का विश्लेषण करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है क्योंकि इसके पैमाने इतने छोटे हैं यह तकनीकी विश्लेषण के लिए पर्याप्त नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार टिक चार्ट का उपयोग अक्सर व्यापारियों द्वारा समर्थन और प्रतिरोध स्तर की सटीक परिभाषा के लिए किया जाता है। वे व्यापारियों को कुशल खरीद और बिक्री बढ़ाने के लिए मार्गदर्शन भी करते हैं, इसे स्थानीय मिनमा और मैक्सिमा पर बनाते हैं। इस के आधार पर कई व्यापारियों का व्यापार, जैसा कि टिक चार्ट को इस जानकारी को और अधिक स्पष्ट रूप से दिखाने का दावा किया जाता है यदि विदेशी मुद्रा बाजार अचानक अचानक गतिविधि को देखता है, तो परंपरागत प्रस्तुति के साथ व्यापारियों को कुछ जानकारी अक्सर खो जाती है। लेकिन विदेशी मुद्रा टिक चार्ट यह सुनिश्चित करता है कि मूल्य कार्रवाई निकटता से पालन की जा सकती है। इसलिए, किसी भी व्यापारियों को टिक चार्ट का उपयोग करने के विवरण के साथ एक अच्छी शिक्षा होनी चाहिए। आपकी विदेशी मुद्रा रणनीति में मुद्रा टिक चार्ट को शामिल करने से आपको अपने व्यापार में बढ़त मिलेगी। आपके द्वारा किए जाने वाले व्यापार की मात्रा बाजार गतिविधि से प्रभावित होती है। टिक चार्ट का उपयोग करने का अर्थ है कि आपके द्वारा देखे जा रहे चार्ट में बनाए गए मात्रा का अनुमानित उपाय है। इसलिए हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि मुद्रा विनिमय टिक चार्ट एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा मुद्रा चार्टिंग उपकरण हैं जो उपयोग में आसान हैं। अपने लिए डिस्कवर करें कि टिक चार्ट का खुलासा कितना हो सकता है। 70 टिकटिक चार्ट को पार करना अच्छा दिन सबको, मेरा नाम एलेन या ट्रेडर मंचों पर। आईडी एक टिक चार्ट पर विदेशी मुद्रा की कीमत एक्शन स्केलिंग पर चर्चा करने के लिए एक थ्रेड प्रारंभ करना चाहता है मैंने पाया है कि यह बाजारों से धन निकालने का एक शानदार तरीका है। इसके लिए बाजार की समझदारी की आवश्यकता है आपके व्यापार। इसमें कोई फोकस नहीं है जिसमें मेरा मतलब ऐतिहासिक संकेतक है कि मुझे पूरी तरह बेकार लगता है। मुझे पता है कि बहुत से लोगों की भावनाओं को दर्द होता है क्योंकि 95 व्यापारियों के लिए संकेतक पसंद करते हैं, जो मेरी राय में 95 व्यापारियों के पैसे खोने का प्रमुख कारण है। सभी इंटरबैंक संकेतक का इस्तेमाल न करने के बाद, पेशेवरों संकेतक का इस्तेमाल न करें, क्यों एक खुदरा व्यापारी उन्हें इस्तेमाल करना चाहते हैं। जवाब सरल है क्योंकि वे सेक्सी हैं हाथ में विषय पर वापस मैं 70 टिकटिक चार्ट का उपयोग करता हूं, जो कि मैं खरीदने और बेचने के लिए कोई संकेतक नहीं है केवल मैं केवल मूल्य क्रिया और ऑर्डर प्रवाह का व्यवसाय करता हूं। मैं महीने में एक महीने में 90 जीत दर औसत। और नौ महीने में 200 से अधिक लाभ में मेरा खाता बढ़ाया है। मैं किसी को भी कुछ भी बेचने के लिए नहीं हूँ, बस अपनी एक्शन स्केलेपिंग के बारे में चर्चा करने के लिए और अपनी पसंद के बारे में चर्चा करना चाहता हूं। जितना अधिक मैं इसके बारे में और जितना ज्यादा मैं सीखता हूँ और मैं आशा करता हूँ कि आप ऐसा करेंगे अच्छा व्यापार, ट्रेडर्स आप हमें अपनी पद्धति के बारे में अधिक बता सकते हैं धन्यवाद मैं अपनी पुस्तक विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग में बॉब वाल्मन द्वारा वर्णित मूल्य कार्रवाई स्केलिंग पद्धति का उपयोग करता हूं, मैंने अपने व्यक्तित्व को फिट करने के लिए इसे थोड़ा संशोधित किया है। उदाहरण के लिए, मैं खाते के प्रवाह और अस्थिरता को ध्यान में रखता हूं, और मैं समाचार व्यापार भी करता हूं। लेकिन मैं उन 7 प्रविष्टि सेटअपों का पालन करता हूं जो वह बताते हैं। मैं अपने ब्लॉग पर सब कुछ का विस्तार करता हूं (फ़ोरम पर पुनः लिखने के लिए इसकी बहुत अधिक जानकारी) wallstreet2easystreet लेकिन अन्य व्यापारियों के साथ यहां पर चर्चा करना आसान है। असल में मैं पिछले 2 घंटो की कीमत की कार्रवाई को देखता हूं, यह निर्णय लेता है कि प्रतिरोध को रोकने से पहले 10 पीआईपी या उससे ज्यादा स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त रेंज के ब्रेक और पुलबैक की कीमत क्या हो सकती है, जहां कीमत बढ़ सकती है और स्केल कर सकती है। समाचार व्यापार एक अतिरिक्त बोनस है जो आमतौर पर स्पाइक पर एक पुलबैक प्रविष्टि होता है यहाँ एक संक्षिप्त व्याख्या है: मुस्कुराते हुए व्यापारिक अवलोकन आदि। DaytradingBis मेरा प्रश्न यह है कि आपको 70 टिकटिक चार्ट कहां मिलते हैं और 70 धन्यवाद। nevar: यहाँ संक्षिप्त विवरण है: smilingsynic व्यापार अवलोकन आदि। DaytradingBis मेरा सवाल है, जहां आप 70 टिकटिक चार्ट मिलता है और 70 धन्यवाद क्यों। एक अच्छा सवाल है बॉब 70 टिक चार्ट का उपयोग करता है और मैंने उसे अपनी कार्यप्रणाली से उठाया और इसका इस्तेमाल करना जारी रखता है, लेकिन यह अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन जैसा कि वह बताता है कि आप कहीं भी 60 से 100 तक इसका उपयोग कर सकते हैं। मैं अपने सभी चार्टिंग और आदेश निष्पादन के लिए निंजा व्यापारी का उपयोग करता हूं। यदि केवल व्यापार किसी के बाद धोखा शीट का अनुसरण करना आसान होता है यद्यपि यह विधि के यांत्रिकी को थोड़ा कम करता है यह क्यों और जब बहुत अच्छी तरह से सभी को कवर नहीं करता है इसके अलावा यह अल ब्रूक्स जैसी कुछ भी नहीं है 70 टिक चार्ट तेजी से लग सकता है लेकिन यह वास्तव में व्यापार का धीमा तरीका है। वास्तव में मैं टिक चार्ट पर केवल ट्रेड करता हूं। वे मानक समयबद्ध किए गए चार्ट के समान हैं, और बहुत ही समान सेटअप की अनुमति देते हैं, लेकिन एक टिक चार्ट पर आप पहले व्यापार में हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि वे पहले मोमबत्ती को पूरा करते हैं यदि व्यापारिक गतिविधि दिखाई देती है। जादू 70 के बारे में। मैं किसी भी स्थिर संख्या का उपयोग नहीं करता हूं, मैं पिछले सत्र (सत्रों) के लिए मात्रा की मात्रा बढ़ाता हूं और इसे कई मोमबत्तियों से विभाजित करता हूं, जिसे मैं एक सत्र (आमतौर पर 3 मिनट की मोमबत्तियाँ लगाता है) पर निर्भर करता है एक टिकर पर) लेकिन मेरे पास कोई मेकैनिकल सेटअप नहीं है - इसलिए मैं भाग लेना चाहता हूं। तो मैं यहाँ हूँ और सेंसेई को सुनना मार्च के लिए अभी तक कई ट्रेडों के लिए नहीं, यहां पर कुछ खरीदते हैं। हे एलेन, किसी अन्य व्यक्ति को टिक चार्ट्स का कारोबार देखने के लिए अच्छा लगता है मैंने 15tic और 1tic का कारोबार किया है, बहुत अच्छे परिणाम के साथ मोमबत्ती की स्थापना पढ़ना। मैं एक दैनिक मुफ़्त ब्लॉग रखता हूँ, इसे एपीप्थोविंग पार्टी में देखें। मैं कुछ संकेतकों का उपयोग करता हूं, लेकिन वे वास्तव में एक दृश्य उपकरण हैं जो कि अन्य व्यापारियों को सेटअप देखने में मदद करते हैं और मौजूदा ट्रेडों में थोड़ी देर तक मुझे रखने में मदद करने के लिए। स्क्रैपिंग के रूप में जाने वाले धागे को किसी भी बाजार में व्यापार करने का शानदार तरीका है

No comments:

Post a Comment